आदमी भी अब बिकिनी पहन सकेंगे. इसके लिए एक कंपनी ने ऐसा ही प्रोडक्ट लॉन्च किया है. इसकी दुनिया भर में चर्चा होनी शुरू हो गई है. इस प्रोडक्ट का नाम है ब्रोकिनी. ये पुरुषों के लिए बनाई गई वन शोल्डर बिकिनी टाइप ड्रेस है. टोरंटो, कनाडा के दो लड़कों ने इसे लॉन्च किया है. कंपनी ने सोशल मीडिया और वेबसाइट पर इसकी कीमत 45 डॉलर बताई है.

पुरुषों के लिए बीचवेयर की ये फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है जो वायरल हो रही है. यह पुरुषों के लिए बिकिनी है ये भले ही दिखने में स्टाइलिश है पर इसे पहनने के बाद आपको जरूर शर्म व निराशा हाथ लगेगी. इसे सिंगल लॉन्ग शोल्डर स्ट्रैप में तैयार किया गया और इसके निचले हिस्से में अंडरवेयर का आकार दिया गया है.

ये अभी दो प्रिंट में मार्केट में आया है पहला ब्रोमिंगो (पिंक फ्लेमिंगो पैटर्न) और दूसरा फाइनएप्पल (ब्लू के साथ येलो पाइनएप्पल). वेबसाइट पर इसकी तस्वीर जारी की गई है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।