मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म नेटफ्लिक्स ओरिजिनल रात अकेली है का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में एक से एक बढ़कर एक कलाकर तो है ही साथ ही सस्पेंस का भी भरपूर तड़का है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये एक मर्डर मिस्ट्री है जिसकी जांच जटिल यादव बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी कर रहे हैं. इसे लेकर पुलिस अधिकारी बने नवाज की रडार पर मृत के घर के सभी लोग हैं. जिनमें राधिका आप्टे भी शक के घेरे में खड़ी नजर आ रही हैं.

जटिल यादव मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में जमींदार के घर पहुंचते हैं. वहां जाकर उन्हें समझ आता है कि घर में मौजूद परिवार के लोग कुछ न कुछ छिपा रहे हैं और ये केस उतना सिंपल नहीं है जितना दिख रहा है.

ट्रेलर को बेहद शानदार तरीके से काटा गया है. ट्रेलर में सिस्टम में मौजूद करप्शन को भी जगह दी गई है. कैसे नेता और बड़े अधिकारी उन्हें जांच करने से रोकते हैं. इस सब के बीच उन्हें इस गुत्थी को सुलझाने में समय लगता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।