मुंबई. अभिषेक बच्चन की डेब्यू सीरीज ब्रीथ इंटू द शैडोज रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में अभिषेक बच्चन ने अमित साध और नित्या मेनन के साथ काम किया है. अभिषेक बच्चन के डिजिटल डेब्यू के चर्चे तब से हो रहे हैं जब से ब्रीद 2 बनाने का ऐलान किया गया है. ब्रीद 2 जिसका नाम ब्रीद इंटू द शैडोज रखा गया है, यह सीरीज 10 जुलाई से अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है. ये अविनाश सभरवाल नाम के एक साइकायट्रिस्ट और उनके परिवार की कहानी है.

अविनाश सभरवाल यानि अभिषेक बच्चन जो कि दिल्ली में अपनी पत्नी आभा (नित्या मेनन) और 6 साल की बेटी सिया (इवाना कौर) के साथ रहते हैं. एक दिन अचानक सिया गायब हो जाती है और तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस उसका कोई पता नहीं लगा पाती. सिया के अचानक गायब होने के काफी लंबे समय बाद अविनाश और आभा को पता चलता है कि वो जिन्दा है और उसे किडनैप किया गया है.

किडनैपर से उन्हें एक लेटर मिलता है और वो अविनाश को अपनी बच्ची को बचाने के लिए मर्डर करने को कहता है. पहला मर्डर होने के बाद ये केस कबीर को मिलता है और वो अपने राईट हैंड सब-इंस्पेक्टर प्रकाश के साथ मिलकर इसे सुलझाने में लग जाता है.

यहां पर बहुत सारे सवाल खड़े हो जाते हैं जैसे क्या सही में अविनाश ने खून किए हैं? किडनैपर कौन है और वो लोगों को मारने के लिए क्यों बोल रहा है? और सबसे बड़ी बात कि इन सबका अविनाश और उसके परिवार से क्या कनेक्शन है? क्या कबीर सावंत इस मिस्ट्री को सुलझा पाएंगे?

ब्रीद इंटू द शैडोज की कहानी जितनी सिंपल लगती है उतनी है नहीं. इस सीरीज में ऐसे कई बड़े ट्विस्ट एंड टर्न हैं, जो आपका दिमाग घुमा सकते हैं. भले ही सीरीज की शुरुआत मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर के रूप में होती है लेकिन आगे चलकर ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर का रूप लेती है, जो कि काफी बढिय़ा है.

ब्रीद 2 के लीड हीरो हैं अभिषेक बच्चन. इस सीरीज में उन्होने अविनाश का रोल प्ले किया है जो एक साधारण इंसान है और पेशे से साइकायट्रिस्ट है. इसमें अविनाश का किरदार जितना सुलझा हुआ लगता है उतना है नहीं. ब्रीद इंटू द शैडोज का निर्देशन मयंक शर्मा ने किया है. इस सीरीज की शुरुआत भले ही बहुत ढीली होती है लेकिन कहानी में पहला ट्विस्ट आने के बाद ये आपको अपने साथ ऐसे जोड़ती है कि आप अंत तक अपनी जगह से नहीं हिलेंगे. कहानी के अंत तक पहुंचते-पहुंचते आपकी धड़कने भी तेज होने लगती हैं, जो कि इस बात की निशानी है कि इसे कितने बढिय़ा ढंग से बनाया गया है.

मयंक आपको इस सीरीज के जरिए समय-समय पर झटके देते हैं, जिससे आपकी दिलचस्पी इसमें और ज्यादा बढ़ती जाती है. इसका बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा है और सिनेमेटोग्राफी भी काफी बेहतरीन की गई है. इस सीरीज में इन तीन मेन लीड किरदार के अलावा इवाना कौर, सैयामी खेर, ऋषिकेश जोशी, श्रीकांत वर्मा, रेशम श्रीवर्धन, निजलगल रवि, श्रुति बापना, प्लाबिता बोर्थाकुर, वारिन रूपानी और कई एक्टर्स ने सपोर्टिंग रोल्स निभाए हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।