60 की उम्र में मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स का खिताब जीत लॉयर ने रचा इतिहास

60 की उम्र में मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स का खिताब जीत लॉयर ने रचा इतिहास

प्रेषित समय :08:53:26 AM / Sun, Apr 28th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

60 साल की एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज ने मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स 2024 का खिताब अपने नाम कर नया इतिहास रच दिया है। उनके कई सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत की राजधानी ला प्लाटा की रहने वाली हैं, जो पेशे से एक वकील और पत्रकार हैं। वहीं, हर कोई इस बात से हैरान है कि उन्होंने ऐसा कर दिखाया है।

एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज ने 60 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स 2024 का ताज अपने नाम कर उम्र और सुंदरता के बारे में रूढ़िवादिता की छोटी सोच को करारा जवाब दिया है, जो ऐसा बोलते हैं सुंदरता बस एक उम्र तक ही रहती है। साथ ही एलेजांद्रा ने अपनी जीत से दुनिया भर के लोगों को प्रेरित किया है। एसोसिएटेड प्रेस के एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोड्रिग्ज की जीत एक ऐसा ऐतिहासिक क्षण है, जिसका सदियों तक याद रखा जाएगा, क्योंकि वे पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने 60 की उम्र में ये खिताब जीता है।

इतना ही नहीं, उनकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी खूबसूरत स्माइल और अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। साथ ही हर कोई उनकी खूब तारीफ भी कर रहा है। एक्स (ट्विटर) पर शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक, इस जीत के साथ रोड्रिग्ज मई 2024 में होने वाले मिस यूनिवर्स अर्जेंटीना के राष्ट्रीय चयन में ब्यूनस आयर्स का रिप्रेजेंट करने के लिए तैयार है। वे मिस यूनिवर्स वर्ल्ड कॉम्पिटिशन का भी हिस्सा बनने वाली हैं, जहां वो 28 सितंबर, 2024 को अर्जेंटीना का झंडा ले जाएंगी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

USA : 700 अश्वेत महिलाओं की सेक्स ट्रैफिकिंग और एचआईवी पॉजिटिव भी किया, ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान के अनूपगढ़ में ट्रक से टकराई कार, 6 की मौ, एक महिला घायल

महिला डॉक्टरों से कराएं इलाज, मरीजों के जीवित रहने की संभावना अधिक, रिपोर्ट में दावा