जबलपुर: कबाडख़ाने के मालिक के घर पर चला बुलडोजर, गोदाम में विस्फोट की जांच एनआईए करेगी

जबलपुर: कबाडख़ाने के मालिक के घर पर चला बुलडोजर, गोदाम में विस्फोट की जांच एनआईए करेगी

प्रेषित समय :16:39:53 PM / Fri, Apr 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में में गुरुवार को कबाडख़ाने में विस्फोट के बाद करीब 500 फीट ऊपर तक धुएं का गुबार उठा था. मामले की जांच एनआईए (नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की टीम करेगी. रक्षा विभाग से संबंधित विस्फोटक पदार्थ होने की आशंका के चलते टीम आ रही है. वहीं प्रशासन ने कबाड़ी के ठिकाने पर बुलडोजर चलाया.

विस्फोट खजरी-खिरिया बाइपास पर मोहम्मद शमीम के कबाडख़ाने के गोदाम में हुआ. मलबा हटाने का काम जारी है. कल दो शव मिले थे. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. विस्फोट के बाद लापता हुए लोगों के इंतजार में परिजन घटनास्थल पर बैठे हैं. एनडीआरएफ और नगर निगम की टीम मलबा हटा रही है.

कबाड़ी मोहम्मद शमीम के सैफी नगर स्थित पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची है. तीन जेसीबी से बिल्डिंग के सामने का हिस्सा तोड़ा जा रहा है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद शमीम ने शहर के कई इलाकों में बड़ी-बड़ी बिल्डिंग बनवा रखी हैं.

प्रत्यक्षदर्शी जमाल अख्तर बेग ने बताया कि गुरुवार को दोपहर करीब 12 बज रहे थे. घर में बेटा, बहू, नाती और पत्नी मौजूद थे. अचानक तेज धमाका हुआ. ऐसा लगा कि पूरी जमीन हिल गई. हम सभी लोग अपनी जान बचाते गेट की तरफ भागे. घर के बाहर आकर देखा तो खिड़की के कांच टूट चुके थे. चारों तरफ कांच फैले थे. जमीन पर दरारें आ गई हैं. पलटकर देखा, तो सामने वाले गोदाम में तेज धुआं, धूल का गुबार निकल रहा था.

गोदाम मालिक परिवार समेत फरार, सुपरवाइजर पकड़ाए

अभी तक मिले दो शवों में से एक की पहचान ग्राम इंद्राना निवासी भोला के रूप में हुई है, जबकि एक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मोहम्मद खलील नाम का शख्स लापता है. उसके परिजन घटनास्थल पर बैठे हैं. गोदाम मालिक मोहम्मद शमीम और उसके परिजन फरार हैं. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों लोग इसी कबाड़ में सुपरवाइजर का काम करते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: रीवा में 9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद गला घोंटकर हत्या, भड़का आक्रोश

एमपी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भोपाल में रोड शो शुुरू, मालवीय नगर तिराहे से रवाना, भारी भीड़ मौजूद

एमपी: दतिया में बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 17 लोग घायल, 4 गंभीर

एमपी: हाइवा की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत, तीन गंभीर, जबलपुर में आयोजित शादी समारोह में आ रहे थे