शुक्रवार के दिन सफेद चीजों का दान करना चाहिए

शुक्रवार के दिन सफेद चीजों का दान करना चाहिए

प्रेषित समय :20:17:47 PM / Thu, Apr 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

शुक्रवार के दिन सफेद वस्त्र धारण करके ॐ द्रां द्रीं दौं सः शुक्राय नमः मंत्र का 5, 11 या 21 बार जाप करना चाहिए. 4. शुक्र ग्रह मजबूत करने के लिए 21 या 31 शुक्रवार का व्रत करना चाहिए. इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है और वैभव और धन की प्राप्ति होती है

शुक्रवार के दिन सफेद चीजों का दान करना चाहिए. 2. शुक्रवार के दिन किसी जरूरतमंद या गरीब व्यक्ति को भोजन कराएं, गाय को घी और गुड़ वाली रोटी खिलाना चाहिए. यह उपाय कमजोर शुक्र को जल्द ही मजबूती प्रदान करता है.

शुक्रवार के दिन दूध और चावल की खीर बनाकर उसका भोग लक्ष्मी जी को लगाने के बाद स्वयं सेवन करें. शुक्रवार के दिन दही का सेवन करें. शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें.

जिस भी व्यक्ति की कुंडली में शुक्र मजबूत या मजबूत स्थिति में होता है उसे कभी भी भौतिक सुख-सुविधाओं की कमी महसूस नहीं होती है. उस व्यक्ति को समाज में बहुत सम्मान मिलता है. जिस व्यक्ति की कुंडली में शुक्र मजबूत होता है उसे नौकरी में तरक्की, व्यापार-व्यवसाय में खूब पैसा मिलता है.

देवी लक्ष्मी की पूजा करना, हीरा रत्न पहनना, खुद को संवारना, सफेद कपड़े पहनना, सुगंध का उपयोग करना, शुक्र यंत्र का उपयोग करना और 6 मुखी रुद्राक्ष पहनना ये सभी शुक्र को प्रसन्न करने और आपके जीवन में सकारात्मकता को आकर्षित करने के तरीके हैं.

Astro Khushi Soni

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कुंडली के सभी भावों पर सूर्य और शनि युति का प्रभाव

कुंडली के दसवें भाव में गुरु ग्रह शुभ हो तो व्यक्ति ऊंचा पद प्राप्त कर सकता

जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा दूसरे या आठवे भाव में हो, तो पसीना अधिक आता

सूर्य-शुक्र की युति जन्मकुंडली में हो तो कानों में सोने की बालियां पहनें

जन्म कुंडली के कुछ विशेष योग

कुंडली में कालसर्प योग से भी ज्यादा खतरनाक होता चांडाल योग