सनी लियोनी ने मलयालम प्रोजेक्ट के लिए केरल में शूटिंग शुरू की

सनी लियोनी ने मलयालम प्रोजेक्ट के लिए केरल में शूटिंग शुरू की

प्रेषित समय :20:39:54 PM / Thu, Apr 25th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. सनी लियोनी फिलहाल अपने अगले अनटाइटल्ड मलयालम प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं. एक लीक वीडियो, जो ऑनलाइन सामने आया है, में एक्ट्रेस को फिल्म के क्रू के साथ शूटिंग करते दिखाया गया है. एक्ट्रेस, जो इस प्रोजेक्ट के साथ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है, ने हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक पमपल्ली और फिल्म की टीम के साथ मुहूर्त पूजा की थी.

सनी लियोनी अपनी फिल्मों के सावधानीपूर्वक चयन से अपने फैंस को सरप्राइज करने में कभी असफल नहीं हुई हैं. हाल ही में घोषित अनाम फिल्म के साथ, एक्ट्रेस ने दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है, जो यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सनी अब उनके लिए क्या लेकर आएंगी.

इस बीच, एक्ट्रेस फिलहाल 'स्प्लिट्सविला एक्स5' के लेटेस्ट सीज़न की होस्टिंग करती नजर आ रही हैं. पिछले साल, उनकी आने वाली फिल्म 'कैनेडी' को कान्स फिल्म फेस्टिवल के प्रीमियर में खूब तालियां मिलीं. अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्ट्रेस को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा. हालांकि, फिल्म को दुनिया भर में कई फिल्म फेस्टिवल्स में प्रशंसा मिल रही है, लेकिन यह अभी तक सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है. इसके अलावा, सनी की झोली में एक आगामी फिल्म 'कोटेशन गैंग' भी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सनी लियोनी हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए मस्कट पहुंचीं

सनी लियोनी के अंदर घुसी माइकल जैक्शन की आत्मा

सनी लियोनी प्रभुदेवा के साथ "पेट्टा रैप" डांस नंबर से एंटरटेन करेंगी