ननद आरती सिंह की शादी में गोविंदा का स्वागत करेंगी कश्मीरा शाह

ननद आरती सिंह की शादी में गोविंदा का स्वागत करेंगी कश्मीरा शाह

प्रेषित समय :10:26:17 AM / Wed, Apr 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मशहूर टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. कृष्ण अभिषेक बहन आरती की शादी के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. आरती ने ‘थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है’, ‘परिचय’ और ‘वारिस’ जैसे टीवी शोज से पहचान हासिल की है.शादी की खबरों के बीच कश्मीरा शाह ने पिंकविला से बातचीत की. उन्होंने इंटरव्यू में बॉलीवुड स्टार गोविंदा का जिक्र किया है. आखिर कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने गोविंदा के बारे में क्या कहा? चलिए जानते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आरती की शादी इस्कॉन मंदिर में होने वाली है. कश्मीरा शाह ने इंटरव्यू में गोविंदा के बारे में बात करते हुए कहा कि वो उन्हें आरती की शादी में जरूर बुलाएंगी. उन्होंने ये भी कहा कि इससे गोविंदा को दिक्कत हो सकती है.

बातचीत में कश्मीरा शाह ने कहा कि वो गोविंदा को सम्मान के साथ शादी में जरूर बुलाएंगी. उन्होंने बताया कि गोविंदा उनके ससुर जैसे हैं और परंपरा के मुताबिक, वो उनके पैर भी छूएंगीं. कश्मीरा ने कहा कि हो सकता है कि गोविंदा को उनके पति या उनसे कोई दिक्कत हो, लेकिन आरती को इससे कोई लेना-देना नहीं है, इसलिए कश्मीरा को ऐसा लगता है कि गोविंदा उनकी शादी में आएंगे.

हालांकि, यहां गौर करने वाली बात ये है कि गोविंदा या उनके परिवार से किसी भी सदस्य ने भी आरती के भी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुए. करीब 7 साल पहले कृष्णा और कश्मीरा का गोविंदा और उनके परिवार से कुछ विवाद हो गया था. कहा जाता है कि ये तब सुर्खियों में आईं जब गोविंदा कपिल शर्मा के शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे लेकिन, वो कृष्णा के शो में नहीं गए थे. अब कपिल और कृष्णा एक साथ ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आ रहे हैं. ये शो नेटफलिक्स पर स्ट्रीम होता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के शिवसेना में शामिल होने की संभावना, इस सीट से उतार सकती है पार्टी

चार साल से गोविंदा के पास नहीं है कोई फिल्म, गुस्से में स्वयं को थप्पड़ मारे..!