JABALPUR : जब आग का गोला बन गई कार, जान बचाकर निकला परिवार..!

JABALPUR : जब आग का गोला बन गई कार, जान बचाकर निकला परिवार..!

प्रेषित समय :21:32:16 PM / Tue, Apr 23rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित पाटन रोड पर आज उस वक्त अफरातफरी मच गई. जब दमोह की ओर से आ रही कार में अचानक आग लग गई. कार में आग लगते ही नीरज जैन उनकी पत्नी व दोनों बच्चे उतरकर दूर खड़े हो गए. कुछ ही पल में कार आग का गोला बन गई, घटना के बाद कुछ देर के लिए इस मार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो गया था.

बताया गया है कि जबलपुर निवासी नीरज जैन अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ सागर में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर घर के  लिए निकले. जब वे पाटन के गुरु पिपरिया क्षेत्र से आज दोपहर के वक्त अचानक कार के सामने हिस्से में धुआं निकलने लगा. जब तक वे कुछ समझ पाते कार से आग की लपटे उठने लगी. नीरज ने अपनी पत्नी व बच्चों को उतारा और दौड़कर सामने पेट्रोल पम्प पहुंचे. यहां पर उन्होने अग्रिशमन यंत्र मांगा लेकिन कर्मचारियों ने यंत्र नहीं किया. देखते ही देखते आग धू-धू कर जलने लगी. कार में से उठती आग की लपटें देख आसपास से गुजर रहे लोग तक रुक गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, उस वक्त तक कार जलकर खाक हो चुकी थी. घटना के बाद नीरज जैन परिवार सहित बस से जबलपुर के लिए रवाना हो गए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: हाइवा की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत, तीन गंभीर, जबलपुर में आयोजित शादी समारोह में आ रहे थे

MP: चलती स्कूल वैन में लगी आग से मची अफरातफरी, सर्विसिंग के लिए आ रहा था जबलपुर..!

रेल न्यूज: 18 ट्रिप चलाएगा जबलपुर से दुर्ग के लिए समर स्पेशल ट्रेन, इन स्टेशनों के यात्रियों को भी मिलेगी सुविधा

जबलपुर में संपर्क क्रांति एक्सप्रेस शंटिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त, इंजन का पेंटो भी हुआ क्षतिग्रस्त

MP: हादसों का रविवार, जबलपुर में बाइक टकराने से लगी आग में जिंदा जला छात्र, बड़वानी में कार की टक्कर से एक परिवार के चार लोगों की मौत