Reliance Jio का 1499 रुपये वाला प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

Reliance Jio का 1499 रुपये वाला प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग

प्रेषित समय :11:00:36 AM / Sat, Mar 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

Reliance Jio का 1499 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सपोर्ट के साथ आता है. साथ ही इस प्लान में रोज 100SMS दिए जाते हैं. इसके अलावा रोज 3GB डेटा भी ग्राहकों को मिलता है. इस तरह इस प्लान में ग्राहकों को टोटल 252GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान के बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें Netflix (बेसिक), JioTV, JioCinema और JioCloud का भी एक्सेस मिलता है.

स्टैंडअलोन तौर पर बात करें तो नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान 199 रुपये प्रति महीने की कीमत पर आता है. इस प्लान में 720p (HD) तक रेजोल्यूशन का सपोर्ट मिलता है. इस प्लान को TV, कम्प्यूटर, मोबाइल फोन और टैबलेट सभी डिवाइस में चलाया जा सकता है. हालांकि, एक बार में केवल एक ही स्क्रीन पर कंटेंट को प्ले किया जा सकता है. साथ ही डाउनलोड डिवाइस को भी 1 तक ही सीमित रखा गया है.

इस प्लान में डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps तक हो जाती है. साथ ही आपको बता दें कि इस प्लान में ग्राहकों को JioCinema का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर नहीं किया जाता है. इसमें जियोसिनेमा का रेगुलर सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को मिलता है. साथ ही एलिजिबल ग्राहकों को 5G डेटा भी ग्राहकों को ऑफर किया जाता है.