वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए खास RED MAX प्लान लॉन्च कर दिया है. इस प्लान में कंपनी महज 699 रुपये में कई सारी सुविधाएं देगी और इसका फायदा वोडाफोन के सभी रेड प्लान के साथ आइडिया के निर्वाणा प्लैन के ग्राहकों को भी मिलेगा. फिलहाल यह प्लान माई वोडाफोन एप्प पर शो हुआ है और इसे जल्द ही कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया जाएगा. हालांकि वोडाफोन का यह प्लान फिलहाल कुछ ही सर्किल में उपलब्ध है, जैसेकि इस प्लान का फायदा आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के ग्राहक उठा सकते हैं.

Vodafone RED MAX प्लान में मिलेंगी ये सुविधाएं

699 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.खास बात यह है कि इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा उपयोग करने को मिलेगा.ग्राहकों को 100 SMS डेली की सुविधा मिलेगी.वोडाफोन के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, SUN NXT और वोडाफोन प्ले की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।