मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मों से काफी दूर हैं लेकिन अपने फैंस से जुड़े रहने का वह कोई न कोई बहाना ढूंढ़ ही लेती हैं. प्रीति इन दिनों अपने पति जीन गुडइनफ के साथ अमेरिका में हैं. वहां से सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करके वो अपने फैंस से जुडी रहती हैं और न्यू-न्यू अपडेट देती रहती है. उन्होंने अपने सोशल एकाउंट में कुछ ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. प्रीति ने अपने घर की खेती को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शिमला मिर्च तोड़ती नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने यह शिमला मिर्च अपने घर पर ही उगाई है. 

दरअसल, प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में प्रीति अपने घर की उस जगह पर बैठी हैं जहां पर बड़े से टब में कई तरह के पौधे लाइन से लगे हुए हैं. वीडियो में वो एक पौधे से शिमला मिर्च तोड़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में प्रीति ने बताया कि उन्होंने अपनी मां की मदद से घर के किचन को गार्डन बना लिया है. इसे प्रीति ने घर की खेती बताया है और वो इसे शेयर करते हुए बहुत खुश दिख रही हैं. 

वीडियो के कैप्शन में उन्होने लिखा घर की खेती.. कितना अच्छा लगता है ना अपने घर पर ही सब्जियां उगाना. थैंक्यू मां मुझे सिखाने के लिए, गार्डन में वक्त बिताने और अपने घर में सब्जियां उगाने को प्रेरित करने के लिए. मैं अभी बेहद खुशी महसूस कर रही हूं. मैंने धरती मां के इतना करीब खुद को कभी महसूस नहीं किया है.

प्रीति की ऑर्गेनिक फार्मिंग का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर प्रीति को फैंस से काफी तारीफें तो मिल रही हैं, वहीं कई सेलेब्रिटीज ने वीडियो पर कमेंट करतें हुए हैरानी जताई है. उनकी घर की खेती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।