भोपाल. मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते  मुख्यमंत्री सहित सरकार के अनेक मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. प्रदेश में बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. 14 अगस्त तक मंत्री, सांसद और विधायकों के दौरे और सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दी गई है.

सरकार के फैसले की जानकारी देते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तय किया है कि राज्य में 14 अगस्त तक किसी भी मंत्री का कोई दौरा, किसी भी सांसद और विधायक का सार्वजनिक समारोह और कार्यक्रम नहीं होगा. जरूरी बैठकें वर्चुअल माध्यमों द्वारा की जाएंगी.

उल्लेखनीय है कि राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर उनकी अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए अरविंद भदौरिया, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शमाज़् और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत एक ही चार्टर्ड प्लेन में बैठकर भोपाल से लखनऊ गए थे.

लखनऊ से लौटने के बाद सबसे पहले अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. उसके बाद संगठन महामंत्री सुहास भगत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और कई मंत्रियों और विधायकों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।