जबलपुर/भोपाल. मध्य प्रदेश के भाजपा के वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी की एमपी सरकार पर सवाल खड़ा किया है. जबलपुर की पाटन सीट से भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर कहा सीएम शिवराज सिंह चौहान चिरायु अस्पताल में स्वास्थ्य का लाभ कर रहे हैं. मेरी शुभकामना है, शीघ्र स्वस्थ होकर वापस लौटें. 

साथ ही मुख्यमंत्री जी से अनुरोध है, चिरायु अस्पताल में रहते हुए यह भी देखें कि चिरायु में ऐसा क्या है, जो हम नो लिमिट बजट और सतत मॉनिटरिंग के बाद भी प्रदेश के एक भी शासकीय मेडिकल कॉलेज 4 माह में नहीं बना पाए. क्यों प्रदेश के सभी वीआईपी चिरायु की शरण में जाने मजबूर हैं.

गौरतलब है कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से ही अजय विश्नोई नाराज बताए जा रहे हैं. इसके पहले भी उनके कई ट्विट सामने आये हैें, जिसमें उन्होंने सिंधिया के साथ मिलकर सरकार बनाने के मामले में सवाल खड़ा किये हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।