भोपाल. मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीडी शर्मा भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. तीसरी रिपोर्ट में शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमल नाथ ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्?थ होने की कामना की है.

उल्लेखनीय है कि कल ही मंत्री तुलसी सिलावट और भाजपा संगठन मंत्री सुहास भगत के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. वहीं मंत्री अरविंद भदौरिया के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. इनका चिरायु अस्पताल में उपचार चल रहा है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बताया कि सुबह हल्का सा बुखार होने की वजह से उन्होंने तीसरी बार कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती होने के लिए जा रहे हैं. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे स्वस्थ हैं और कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिए हॉस्पिटल ना आएं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।