कपड़े तो आप मौसम को ध्यान में देखकर लेते होंगे लेकिन क्या फैशन में भी सीजन क्या ध्यान रखते है, खासकर नेल आर्ट को लेकर...भई, लड़कियां जब सब चीजें सीजन के हिसाब से थीम्ड में चूज करती हैं तो नेल आर्ट क्यों नहीं? 

आज हम आपको कुछ नेल आर्ट डिजाइन्स दिखाएंगे जो मानसून थीम के लिए बिल्कुल परफेक्ट आप्शन है. लड़कियां चाहे तो बदल-बदल कर इन डिजाइन्स को हर हफ्ते ट्राई कर सकती हैं. मानसून में बादल गरजते काफी खूूबसूरत लगते हैं तो क्यों ना आप यहीं थीम ट्राई करें अपने नाखूनों पर. जी हां, क्लाउड नेल आर्ट में आप डिफरैंट डिजाइन्स यूज कर सकते हैं. बारिश की बूंदों को आप अपने नाखूनों पर भी महसूस करना चाहते हैं तो Rainy Theme नेल आर्ट ट्राई करें.  आप ओम्ब्रेला थीम्ड नेल आर्ट भी ट्राई कर सकती हैं जोकि काफी आसान भी हैं. आप इसे घर पर आसानी से ट्राई कर सकती हैं. नहीं तो मार्कीट से आपको नेल आर्ट के लिए स्टीकर्स मिल जाएंगे, उनका इस्तेमाल करके नाखूनों पर आर्ट कर सकती हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।