सीधी. पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार कुमावत एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले एवं एसडीओपी चुरहट चंद्रगुप्त द्विवेदी के मार्गदर्शन में जिले हो रहे अवैध मादक पदार्थों के परिवहन विक्रय के विरुद्ध अभियान चलाकर सीधी के नौजवानों को नशे की गिरफ्त से बाहर लाने के प्रयास में एक और कार्यवाही की गई.

जानकारी के अनसुार थाना प्रभारी पवन कुमार सिंह को मुखबीर के जरिए सूचना मिली की मऊगंज की तरफ से एक सफेद रंग की बिना नंबर की अपाची तेज रफ्तार से सीधी की तरफ आ रही है. जिसमें दो व्यक्ति के बीच में एक खाकी कलर का कार्टून रखकर आ रहे हैं.

सूचना पर थाना प्रभारी द्वारा अभिलंब वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया. वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी द्वारा तुर्रा घाटी में अपनी टीम के साथ घेराबंदी की गई. लगभग 9 बजे रात एक सफेद रंग की अपाची मोटर साइकिल बिना नंबर के बहेरा डाबर तरफ से तेज गति से आ रही थी. जिससे थाना प्रभारी ने हमराह स्टाफ के साथ रोका.

अपाची मोटरसाइकिल में सवार दो व्यक्ति वकास सिंह चौहान पिता नरेंद्र सिंह चौहान उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम बघमारी थाना जमोडी तथा समय लाल यादव पिता हीरालाल यादव उम्र 30 निवासी पनवार सेगरान थाना जमोडी के बीच में एक खाकी कलर का एक कार्टून रस्सी से बंधा हुआ मिला.

जिसे खोल कर देखा गया तो उसमे alprazolam टेबलेट ip 5mg कुल आठ डिब्बे कीमती करीबन 10560 रुपये व spasmo provincia plus टेबलेट 10 डिब्बे 9900 simplex c+ 38 डिब्बे कीमती करीबन 30780 रुपये तथा आनरेक्श कप शिरफ की 105 नग कीमती 12600 कुल कीमत 63840 रुपए एवं सफेद रंग की एक अपाची मोटरसाइकिल कीमती लगभग 50000 रुपये बरामद किये गये.

मोटरसाइकिल में सवार व्यक्तियों से नशीली कफ सिरप एवं गोलियो को रखने व परिवहन के सम्वध मे कागजात की मांग की गई तो किसी भी तरह के वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए गये. जिस पर थाना प्रभारी द्वारा ड्रग्स कंट्रोल अधिनियम 1949 की धारा 5/13 एवं एन डी पीसी एक्ट की धारा 8/21/22 के तहत कार्यवाही की गई कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा बताया गया कि मिर्जापुर से क्रय कर सीधी जिले में इनके द्वारा परिवहन एवं विक्रय किया जाता रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।