पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की आज दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है, श्री चौहान भोपाल के चिरायु मेडिकल अस्पताल में भरती है, जहां पर डाक्टरों की निगरानी में है, वे स्वस्थ है. उन्हे शनिवार को कोरोना पाजिटिव होने के कारण चिरायु अस्पताल में भरती कराया गया था. 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का संक्रमण अब गली-मोहल्ले तक पहुंच गया है. पॉश क्षेत्र हो या फिर सकरी गलियां कोरोना का एक-दो मरीज मिल ही रहे है. शहर में अब ऐसा कोई क्षेत्र नहीं जहां कोरोना का मरीज ना मिला हो.

आज सोमवार को भोपाल में कोरोना के 177 संक्रमित मामले सामने आए है. वहीं दूसरी ओर सीएम शिवराजसिंह चौहान एक और कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है, सीएम शिवराजसिंह चौहान के पाजिटिव आने के बाद संपर्क में आए मंत्री गोपाल भार्गव, प्रधुम्न सिंह तोमर, मोहन यादव, विश्वास सारंग, गोविंद सिंह राजपूत, एदल सिंह कंसाना, गिर्राज दंडोतिया की रिपोर्ट कोरोना नेगिटिव आई है. साथ ही डीजीपी विवेक जौहरी, एडीजी इंटेलीजेंस आदर्श कटियार, प्रमुख सचिव स्वास्थ फैज अहमद किदवई की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

खबर है कि मध्य प्रदेश में भी रैपिड एंटीजन टेस्ट की तैयारी शुरू कर दी गई है. अभी सरकार ने कोरोना जांच के लिए रेट तय नहीं किए हैं. जो भी प्राइवेट अस्पताल और पैथोलॉजी कोरोना टेस्ट करना चाहते है तो वे इसके लिए आईसीएमआर के पोर्टल पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. रजिस्ट्रेशन कराने के बाद हॉस्पिटल और लैब को एक क्रैडेंशियल लॉगिन मिल जाएगा. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।