मानसून को अगर एक्सपेरिमेंट का सीजन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा क्योंकि इस मौसम में आप कपड़ों से लेकर मेकअप तक में नया एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं. बात अगर मेकअप की करें तो वैसे तो इस मौसम में कम फाउंडेशन व ब्लश लगाने की सलाह दी जाती हैं लेकिन आप आईमेकअप में नया ट्रेंड जरूर फॉलो कर सकती हैं. 

मानसून में ब्राइट कलर्स को लड़कियां ज्यादा अहमियत देती हैं जो उन्हें पॉप लुक देते हो. अगर आप भी इस मौसम में अपने आई मेकअप को लेकर कंफ्यूज है तो ब्लू आई लाइनर ट्राई करें. 

ब्लू आई लाइनर का ट्रेंड 

इस मौसम में ब्लू कलर काफी यूनिक लुक देता हैं जिसे न सिर्फ कपड़ों में ट्राई किया जा सकता हैं बल्कि आई मेकअप भी. आई लाइन लगाने की शौकीन तो आप भी होगी लेकिन इस बार ब्लू कलर ट्राई करें जो आंखों को अट्रेक्टिव लुक देगा. आई लाइनर आइडिया आप बॉलीवुड दीवाज से ले सकती हैं. चलिए दिखाते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस के आई मेकअप लुक, जिनसे आइडिया लेकर आप भी विंग्ड या फिर ड्रामेटिक स्टाइल में लाइनर लगा सकती हैं.

आइशैडो भी ट्राई करें ब्राइट- आप चाहे तो लाइनर के साथ-साथ आइशैडो भी इसी कलर में ट्राई कर सकती हैं जो आपको बोल्ड लुक देगा. वॉटर लाइन में भी आप इसी कलर के आई लाइनर का इस्तेमाल करें जो आपको आंखों को और भी अट्रेक्टिव दिखाएगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।