रिलायंस जियो ने जून महीने में देश की बाकी टेलिकॉम कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए 4जी इंटरनेट डाउनलोड स्पीड के मामले में पहला स्थान हासिल किया है. देश की टॉप-4G प्रोवाइडर Jio के पास कई कैटिगरी वाले प्रीपेड प्लान मौजूद हैं. आज हम आपको बताएंगे रिलायंस जियो के उन प्रीपेड प्लान्स के बारे में जो 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. जियो के 2,121 रुपये और 1,299 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 336 दिन है. आइये जानते हैं 

1,299 रुपये वाला जियो प्लान

रिलायंस जियो के 1,299 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज पैक की की वैलिडिटी 336 दिन है. इस पैक में कुल 24 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है. हाई-स्पीड डेटा खत्म होने के बाद ग्राहक 64Kbps की स्पीड से डेटा का फायदा ले सकते हैं. जियो के इस प्लान में कॉलिंग के लिए जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12 हजार मिनट मिलते हैं. ग्राहक कुल 3,600 मुफ्त एसएमएस का फायदा ले सकते हैं. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज पैक में मुफ्त ऑफर किया जाता है.

2,121 रुपये वाला जियो प्लान

जियो के 2,121 रुपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी भी 336 दिन है. इस पैक में हर दिन 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है. यानी कुल 504 जीबी डेटा का फायदा ग्राहक ले सकते हैं. हर दिन मिलने वाले हाई-स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है. इस पैक में जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12 हजार मिनट मिलते हैं. ग्राहक हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त भेज सकते हैं. जियो के हर प्लान की तरह इस प्लान में भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।