भोपाल. मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर जारी राजनीतिक उथल पुथल के बीच कांग्रेस के एक और विधायक ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. मंधाता से कांग्रेस विधायक नारायण पटेल ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. नारायण पटेल ने प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को अपना इस्तीफा सौंपा. प्रोटेम स्पीकर ने उनका त्याग पत्र स्वीकार भी कर लिया है.

वहीं गुना भाजपा को झटका लगा है. गुना के भाजपा नेता और पूर्व राज्यमंत्री केएल अग्रवाल आज अपने 400 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली.

नारायण पटेल के इस्तीफे पर अब सियासत भी शुरू हो गई है. खंडवा से कांग्रेस विधायक के दल बदल पर पूर्व मंत्री सचिन यादव ने कहा कि भाजपा दबाव और प्रलोभन के जरिए विधायकों को खरीद रही है.

उन्होंने कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्त की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भी नारायण पटेल शामिल हुए थे और पार्टी में रहने का भरोसा भी दिलाया था. लेकिन अब भाजपा नेताओं के दबाव में आकर इस्तीफा दे दिया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।