मॉडर्न ब्राइड्स के शादी को लेकर सौ नखरें होते हैं, कभी ज्वैलरी ट्रेंडी नहीं तो कभी लहंगा उनके हिसाब से डिजाइन नहीं हुआ, ना जाने और क्या-क्या? उन्हीं में से कुछ ऐसी भी होती हैं जो शादी के बाद साड़ी तो पहनना चाहती हैं लेकिन टिपिकल ट्रेडीशनल लुक बजाएं साड़ी में वेस्टर्न ट्विस्ट चाहती हैं. अगर आप भी उन्हीं में से जो साड़ी पहनने का शक तो रखती हैं मगर वेस्टर्न स्टाइल में? तो आज हम आपके लिए लेकर आए है कुछ बेस्ट वेस्टर्न स्टाइल साड़ी जो आपकी न्यूली ब्राइड्स वाली लुक को और भी अट्रेक्टिव बना देंगी. 

वेस्टर्न साड़ी के कई फायदे हैं, ना तो इनका बांधने का झंझट और ना ही उनमें चलने की किसी तरह की दिक्कत, खासकर हील में. बता दें कि यह साड़ी आप न सिर्फ अपनी शादी के बाद कुछ दिन पहन सकती हैं बल्कि शादी के फंक्शन जैसे मेहंदी, चूड़ी या फिर संगीत सेरेमनी पर भी ट्राई कर सकती हैं. 

लाइटवेट मगर, रफ्फल बेल्ट स्टाइल साड़ी

धोती स्टाइल साड़ी विद हॉल्टर नेक ब्लाउज

पैंट स्टाइल साड़ी मगर फ्रील स्लीव्स

प्लाजो स्टाइल साड़ी विद क्रॉप टॉप 

साड़ी विद फ्रिंज स्लीव्स वाली लॉन्ग जैकेट 

शियर साड़ी मगर फ्लॉवर वर्क 

सिंपल प्लेन साड़ी मगर ब्लाउज फ्रिंज स्टाइल

शिमरी साड़ी मगर डीप क्लीवेज ब्लाउज

साड़ी विद पेंपलम स्टाइल ब्लाउज

शिमरी साड़ी विद कोल्ड स्लीव्स ब्लाउज

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।