पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए शिवराज सरकार ने दस दिन का लॉक डाउन करने का फैसला लिया है. 24 जुलाई शुक्रवार से होने वाले लॉक डाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति होगी. इस आशय के निर्देश मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कोरोना समीक्षा बैठक में दिए है.

बताया जाता है कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे है, एक दिन में 155 कोरोना संक्रमित सामने आए है, भोपाल में बढ़ रही कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए 24 जुलाई से दस दिन के लॉक डाउन का निर्णय लिया गया है. इन दो दिनों के बीच जो भी व्यक्ति भोपाल के बाहर है वो लॉक डाउन के पहले वापस आ सकते है, इसके बाद भोपाल में आने व बाहर जाने के लिए ई-पास की व्यवस्था होगी.

वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आमजन से अपील की है कि अगले दो दिनों में जो भी जरुरत का सामान हो ले ले, राशन की दुकानों को भी दो दिनों राशन वितरण के निर्देश दिए गए है. उन्होने यह भी कहा कि दस दिन के लॉक डाउन के दौरान दवाईयां, फल, सब्जी, दूध की दुकाने खुली रहेगी. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।