वाशिंगटन. नेटफ्लिक्स अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नए और शानदार ऑफर की घोषणा की है. अब आप 83 साल या 1000 महीने के लिए नेटफ्लिक्स की सदस्यता मुफ्त पा सकते हैं. इसके लिए आपको एक गेम खेलना होगा, जिसका नाम है "द ओल्ड गार्ड". इस वीडियो गेम में आपको सर्वाधिक स्कोर करना होगा.

नेटफ्लिक्स ने द ओल्ड गार्ड फिल्म जारी की जिसमें पिछले हफ्ते चार्लीज़ थेरॉन ने अभिनय किया है. थेरॉन प्लेटें एंडी सबसे पुराने और सबसे अनुभवी दिवंगत हैं, जिन्हें अपने दल को बचाना है. न्यू नेटफ्लिक्स ओरिजनल स्ट्रीमिंग सर्विस के लिए "इम्मोर्टेल" नेटफ्लिक्स अकाउंट की पेशकश कर रही है.

इसके तहत यूजर को 83 वर्षों के लिए नेटफ्लिक्स की सदस्यता मिलती है. यह संभवतः अब तक का सबसे अच्छा ऑफर है. ओल्ड गार्ड गेम में आप “a Labrys-wielding immortal and defeat hordes of enemies” के रूप में खेलते हैं.

ओल्ड गार्ड गेम ब्राउज़र-आधारित है और आप इसे इस लिंक के माध्यम से इसे एक्सेस कर सकते हैं. यह फिल्म की उन घटनाओं को दर्शाता है जिसमें आपको मुख्य किरदार निभाना है. यह बहुत साधारण है, जहां लक्ष्य को एक-हाथ वाले लेब्रिज का उपयोग करके एक विशाल और डबल-ब्लेडेड कुल्हाड़ी से अधिक से अधिक दुश्मनों को मारना है.

इसकी एक और खासियत है कि अगर इस गेम में आप मारे जाते हैं तो आपको केवल धीमा करता है. आपको दुश्मनों को जल्दी से मारने और मरने से बचने की कोशिश करनी होगी. नेटफ्लिक्स इमोर्टल अकाउंट गेम अब एक्टिव है. यह 19 जुलाई तक जारी रहेगा. इस दौरान गेम के सर्वोच्च स्कोर करने वाले को 83 साल की फ्री सदस्यता दी जाएगी. लेकिन यह ऑफर सिर्फ अमेरिका के नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।