पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल में कोरोना अनकंट्रोल होता जा रहा है, आज सेम्पल जांच रिपोर्ट में 155 कोरोना संक्रमित पाए गए है. अब तक का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है. भोपाल में बढ़ती जा रही कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या से अब लोगों में दहशत व्याप्त होती जा रही है. 

बताया जाता है कि भोपाल में दिनों दिन हालात और ज्यादा गंभीर होते जा रहे है, आज की रिपोर्ट में 155 कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन के साथ साथ स्वास्थ्य अमला भी अलर्ट हो गया है. यहां पर लिए जा रहे सेम्पल में हर दसवां व्यक्ति कोरोना पाजिटिव निकल रहा है. गौरतलब है कि बीते दस दिन के अंतराल में 998 कोरोना पाजिटिव मिले है, जो चिंता का विषय है.

लगातार बढ़ रही कोरोना पाजिटिव की संख्या को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि भोपाल में अब विशेष सावधानी की आवश्यकता है, उन्होने निर्देश दिए है कि सोमवार से निजी कार्यालय 50 प्रतिशत क्षमता के साथ शुरु किए जाए, इसके अलावा दुकानों का समय भी दस बजे के बजाए 8 बजे किया जाए, उन्होने यह भी स्पष्ट किया कि हैलमेट न लगाए तो चलेगा लेकिन बिना मास्क के निकलने नहीं दिया जाएगा. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।