भोपाल. मध्य प्रदेश में भोपाल सहित प्रदेश के कई इलाकों में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या सरकार के लिए चुनौती बनती जा रही है. राजधानी भोपाल में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सरकार ने फिर से कुछ प्रतिबंध लागू करने का फैसला किया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना की समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए हैं कि भोपाल में अब सोमवार से सभी निजी कार्यालय केवल 50 प्रतिशत स्टाफ के साथ ही खोले जाएंगे. इसके साथ ही यह भी निर्देश दिए गए हैं कि अभी बाजार की जो दुकानें रात 10 बजे तक खोलने की छूट दे दी गई थी, वे दुकानें अब रात 8 बजे ही बंद कराई जाएंगी.

समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अभी कोरोना गया नहीं है. निश्चिंत न हों पूरे सावधान और सजग रहें. कहीं भी भीड़ न लगाएं. अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलें. अनिवार्य रूप से मास्क लगाएं. फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा अन्य सभी सावधानियां बरतें. थोड़ी भी लापरवाही खतरनाक हो सकती है.

बैठक मे कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ये तय किया गया है कि इस बार सभी जिलों में स्वतंत्रता दिवस समारोह सीमित रूप से मनाया जाए तथा उनमें पूरी सतर्कता एवं सावधानी रखी जाए.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।