भोपाल. मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश स्तर पर अभी जो हर रविवार को लॉकडाउन हो रहा है वह जारी रहेगा. मिश्रा ने मीडिया ब्रीफिंग में कहा है कि मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति को देखते हुए स्थानीय स्तर पर लॉकडाउन का फैसला लिया जाता है. प्रदेश के स्तर पर अभी जो हर रविवार को लॉकडाउन हो रहा है, वो जारी रहेगा, जबकि पूरे प्रदेश में एक साथ लॉकडाउन लगाने का निर्णय अभी नहीं लिया गया है. इस तरह की खबरें निराधार हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम कोरोना महामारी पर नियंत्रण में जुटे हैं और कांग्रेस झूठ और फरेब की राजनीति में जुटी है. दिल्ली से लेकर मध्यप्रदेश तक के कांग्रेस नेता भ्रामक ट्वीट करके प्रदेश का माहौल खराब कर रहे हैं. जांच दल गुना भेज रहे हैं, जबकि सबको पता है कि रिपोर्ट क्या आने वाली है. उन्होंने कहा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जो सवाल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से किए है उसका जवाब तो दें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।