एयरटेल ने एप्पल के साथ साझेदारी कर अपने ग्राहकों के लिए कमाल का ऑफर पेश कर दिया है. इस ऑफर के तहत एयरटेल यूजर्स को नया iPhone 11 और iPhone XR खरीदने पर छूट दी जा रही है. इसका फायदा सिर्फ एयरटेल के पोस्टपेड यूजर उठा सकते हैं. एयरटेल का यह ऑफर 15 जुलाई से लेकर 10 अगस्त 2020 तक चलता रहेगा. इस ऑफर में iPhone 11 खरीदने पर 3400 रुपए और iPhone XR खरीदने पर 3600 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. इस ऑफर का फायदा चुनिंदा रिटेल स्टोर्स जैसेकि Chroma और Apple Unicorn stores के जरिए उठाया जा सकता है.

एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक Airtel Thanks एप्प के जिए इस डिस्काउंट ऑफर का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस एप्प में ही यूजर्स को कूपन मिलेंगे, इस पर Claim Now लिख होगा जिस पर आपको क्लिक करना है. इसके बाद ग्राहकों को एप्पल के साथ अपना मोबाइल नंबर शेयर करके Proceed पर क्लिक करना होगा, लेकिन आप इसे अपने दोस्तों या परिवार के लोगों के साथ नया आईफोन खरीदने के लिए साझा नहीं कर सकते.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।