भोपाल. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 16 जुलाई से मध्य प्रदेश में लॉकडाउन लगने की खबर को निराधार बताया है. सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि विभिन्न सोशल मीडिया माध्यमों में खबर चल रही है कि मध्य प्रदेश में गुरुवार 16 जुलाई से लॉकडाउन लगाया जा रहा है. यह खबर पूर्णत: निराधार है. राज्य में लॉकडाउन को लेकर मध्य प्रदेश शासन द्वारा ऐसा कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक मैसेज चल रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि मध्य प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन को लेकर मुख्यमंत्री ने बैठक बुलाई है. मुख्य सचिव और गृह सचिव सहित कई विभागों के अफसरों के साथ की उन्होंने बैठक की है और सभी जिलों को पूर्ण लॉक डॉउन के लिए दिए निर्देश दिए हैं.

सूत्रों की माने तो 16 से 31 तक राज्य में लागू रहेगा पूर्ण लॉक डॉउन. आज इसकी अधिसूचना जारी हो सकती है. सीएम ने इसे पूरी तरह से निराधार बताया है. इस तरह के झूठे मैसेज की वजह से लोग परेशान हो रहे थे और इसकी सत्यता जानने की कोशिश कर रहे थे. सीएम शिवराज ने ट्वीट कर इसकी सच्चाई सामने ला दी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।