एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर यूजर्स के लिए खुशखबरी है. कंपनी लेनोवो नोटबुक खरीदने वाले यूजर्स को फ्री में 1000GB डेटा ऑफर कर रही है. एयरटेल एक्सट्रीम इस वक्त देश के बेस्ट फाइबर इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स में से एक है. कंपनी की कोशिश है कि वह नए और आकर्षक ऑफर्स के साथ अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाए. लेनोवो नोटबुक के साथ दिया जा रहा फ्री डेटा इसी प्लानिंग का एक हिस्सा कहा जा सकता है. फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं एयरटेल के इस नए फीचर के बारे में.

ओनली टेक और टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार 1000जीबी फ्री डेटा एयरटेल लेनोवो के बैक टू स्कूल ऑफर के तहत दिया जा रहा है. ऑफर को पाने के लिए लेनोवो का नोटबुक खरीदना होगा. 11 जुलाई से शुरू हुआ यह ऑफर 31 अगस्त तक चलेगा. ऑफर को क्लेम करने के लिए यूजर को अपनी खरीदे गए प्रॉडक्ट को वेरिफाइ करना होगा. साथ ही यह ऑफर केवल उन्हीं यूजर्स के लिए काम का है जिनके एरिया में एयरटेल एक्सट्रीम की सर्विस उपलब्ध है.

मंथली प्लान्स के लिए ऐक्टिवेशन के तौर पर 1 हजार रुपये देने होंगे. यह ऑफर कॉपर वायर कनेक्शन यूज करने वाले यूजर्स के साथ ही फाइबर वायर कनेक्शन वाले यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है. हालांकि, कंपनी 3, 6, या 12 महीने के लिए प्लान खरीदने वाले यूजर्स को फ्री ऐक्टिवेशन दे रही है. इन प्लान्स के बिल में भी 7.5 से 15 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी.

यूजर के अकाउंट में 1000जीबी डेटा पर्चेज कन्फर्म होने और कनेक्शन चालू हो जाने के बाद क्रेडिट कर दिया जाएगा. 1000जीबी डेटा 6 महीने के लिए वैलिड रहेगा और यह प्लान के साथ आने वाले डेटा से अलग होगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।