फैशन ट्रेंड की करें तो आए दिन बदलता हैं. कोई थीम्ड बेस्ट पार्टी हो या फंक्शन, विंटेज लुक की दीवानगी लड़कियों में खूब देखने को मिलती हैं. विंटेज लुक के लए रेट्रो फैशन बेस्ट ऑप्शन हैं. रेट्रो स्टाइल आपको थोड़ा डिफरेंट लेकिन कूल लुक देता है. अगर आप भी कूल दिखने की शौकीन हैं तो रेट्रो फैशन को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा जरूर बनाए. 

रेट्रो फैशन जो 70-80 यानी पुराने जमाने का ट्रेंड, फिर वो फ्रीज स्लीव्स, नोटेड टॉप हो या फिर फ्लेयर्ड जींस. वहीं उनका बड़ा-बड़ा प्रिंट जिसपर लिखा हो कोई भी स्लोगन. बात स्लोगन की करें तो एक बार फिर स्लोगन वाला प्रिंट ट्रेंड में आ चुका हैं जो समर के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं. 

यह कलरफुल स्लोगन वाला प्रिंट, आप किसी भी तरह की ड्रेस पर सूट करता हैं और रेट्रो लुक देता हैं. चलिए आज हम आपको कुछ रेट्रो स्टाइल ड्रेसेज दिखाते हैं जिनकी प्रिंट भी है बड़े यूनिक....साथ ही आपको बताएं कि कैसे आप खुद को दे सकते हैं रेट्रो लुक!

शॉर्ट ड्रेस की वेस्ट पर स्कार्फ की बेल्ट बांधकर खुद को दें रेट्रो स्टाइल.

शॉर्ट ड्रेस के साथ बैलून स्लीव्स टॉप भी आपको रेट्रो लुक देगा.

फ्रील ड्रेस के साथ लॉन्ग शूज भी रेट्रो लुक देने में मदद करेंगे.

हाई वेस्ट प्लाजो के साथ टैंप टॉप में भी रेट्रो लुक मिलेगा. 

कटआउट स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप भी रेट्रो लुक देने में मदद करेगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।