भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अखबार मालिक पर रेप और अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि फरार आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां ने ढाई साल पहले आरोपी ने करीब 13 साल की एक मासूम के साथ परवरिश के नाम पर रेप किया था.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. यही कारण था कि उसने कभी पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत नहीं दिखाई, लेकिन अब आरोपी प्यारे मियां की करतूत सामने आने के बाद लड़की के परिजन ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. प्यारे मियां के साथ इस लड़की से एक अन्य आरोपी उबेद ने भी रेप किया था. पुलिस ने इस मामले में प्यारे मियां और उबेद को आरोपी बनाया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक्शन में आने के बाद प्रशासन ने पुराने शहर में आरोपी प्यारे मियां का अवैध शादी भवन को ढहा दिया है. इस मामले में राष्ट्रीय बाल आयोग ने भी संज्ञान लिया है. पुलिस को आरोपी की आष्टा में कार मिली है, लेकिन अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है. भोपाल में ही आरोपी के खिलाफ रेप के अन्य मामले भी दर्ज हैं.

कोहेफिजा थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि पुराने शहर में रहने वाली नाबालिग लड़की परिजनों के साथ थाने पहुंची. परिजन ने पुलिस को बताया कि आरोपी प्यारे मियां ढाई साल पहले उनके घर आया था. परवरिश करने के नाम पर वह उनकी साढ़े 13 साल की बेटी को अपने साथ कोहेफिजा स्थित घर ले गया था. जहां उसे नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया था. इसके बाद डरा-धमकाकर कई बार रेप किया. आरोपी ने लड़की के साथ इंदौर स्थित घर पर भी उसका शारीरिक शोषण किया था. इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, अपहरण, पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।