भोपाल. नाबालिग लड़कियों के साथ शारीरिक शोषण के आरोपित पत्रकार और भूमाफिया प्यारे मियां के फ्लैट्स तोडऩे की कार्रवाई भोपाल जिला प्रशासन कर रहा है. प्यारे मियां का यह अपार्टमेंट अफकार शादी हॉल के सामने बना है. 
गौरतलब है कि रविवार तड़के भोपाल के रातीबड़ इलाके में पुलिस को छह नाबालिग लड़कियां घूमती मिली थीं. पुलिस ने इन्हें चाइल्ड लाइन को दे दिया, उनसे पूछताछ में पता चला कि प्यारे मियां ने उन्हें पार्टी करने के बहाने बुलाया था और शराब पिलाने के बाद यौन शोषण किया. जिसके बाद पुलिस ने प्यारे मियां और उसकी साथी स्वीटी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. जांच में एक के बाद एक प्यारे मियां के काले कारनामे सामने आने लगे.

फरार प्यारे मियां पर 30 हजार का इनाम

घटना के बाद फरार प्यारे मियां के खिलाफ पुलिस ने 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है और उसकी संपत्ति का पता लगाकर उन्हें ध्वस्त करने की कार्रवाई की जा रही है. सोमवार को ही प्रशासन ने भोपाल के बुधवारा इलाके में उसे अवैध रूप से बन मैरिज हॉल तो गिरा दिया था. सरकार के जनसंपर्क विभाग द्वारा पत्रकार होने के नाते उसे अधिमान्यता प्रदान की थी, जिसे रद्द कर दिया गया है.

भोपाल में दो और इंदौर में एक केस दर्ज

नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदात में प्यारे मियां पर केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही कोहेफिजा थाने में भी एक किशोरी ने उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया गया है. इंदौर में भी एक केस दर्ज किए जाने की जानकारी सामने आ रही है. वह इंदौर में आकर भी आलीशान होटलों में ठहरता था.

माता-पिता को लोन देकर लड़कियों के साथ करता था शोषण

पुलिस की जांच में जो बात सामने आई है उसने सबको चौंका दिया है. प्यारे मियां स्वीटी विश्वकर्मा के जरिए लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर बुलाता था और उनके साथ घिनौनी हरकत करता था. यह बात भी सामने आई है कि उसने लड़कियों के माता-पिता को लोन के नाम पर उधार रुपए दिए और फिर अपने यहां काम पर बुलाकर उनका शोषण किया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।