भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण कराए जाने का मामला सामने आया है. लड़कियों को रसूखदारों की देर रात चलने वाली पार्टियों में शराब पिलाकर डांस कराया जाता था. रसूखदार नाबालिगों से दुष्कर्म भी करते थे. मुख्य आरोपी प्यारे मियां नाबालिगों के यौन शोषण के बाद बालिग होने पर शादी करा देता था. इस मामले में कई और रसूखदारों के नाम सामने आए हैं. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है. रातीबड़ पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है.

पुलिस के अनुसार, रविवार 12 जुलाई की तड़के 3 बजे 5 लड़कियां नशे की हालत में मिलीं. सभी को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया है. काउंसलिंग के बाद पूछताछ में उन्होंने यौन शोषण किए जाने का खुलासा किया है. यह सभी लड़कियां 14 से 17 साल के बीच की हैं. डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि मामले में एक समाचार पत्र के मालिक प्यारे मियां (68 साल) और उसकी निजी सचिव स्वीटी (21 साल) पर केस दर्ज किया है.

गश्त के दौरान नशे में मिली थीं सभी बच्चियां

रातीबड़ पुलिस की मानें तो सुबह गश्त के दौरान पांचों नाबालिग लड़कियां नशे की हालत में मिलीं. पुलिस ने बाहर घूमने का कारण पूछा. जब देखा कि यह बात करने की स्थिति में नहीं हैं तो चाइल्ड लाइन को सौंप दिया. पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे शाहपुरा में विष्णु हाईटेक्स में एक फ्लैट में पार्टी से आ रही हैं. उन्हें जन्मदिन की पार्टी में डांस करने के लिए भेजा गया था. एक लड़की ने आरोप लगाया कि प्यारे मियां ने उसके साथ ज्यादती भी की है. प्यारे मियां और स्वीटी उनसे यह सब करवाते थे.  

पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार किया

डीआईजी ने बताया कि श्यामला हिल्स में रहने वाली स्वीटी को गिरफ्तार कर लिया है. प्यारे मियां की तलाश की जा रही है. दोनों पर पॉस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि प्यारे मिया ने अब तक कितनी लड़कियों के साथ ज्यादती की है. और कितनी लड़कियों की शादी कराई है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।