हार, जो दुल्हन के गले की शोभा बढ़ा देता है और परफेक्ट ब्राइडल लुक देता है. इन दिनों चौकर नेकलेस के बजाए रानी हार काफी ट्रेंड में है जोकि ब्राइडल लुक देते है. इतना ही नहीं, यह रॉयल लुक भी देते हैं. अगर आप भी शादी के दिन महारानियों जैसा लुक चाहती हैं तो आज हम आपको कुछ बेस्ट रानी हार डिजाइन्स दिखाएंगे जिनसे आप आइडिया लेकर अपने लिए बेस्ट डिजाइन्स सिलेक्ट कर सकती है.

अगर आपका बजट बड़ा है तो आप इन खुद भी इस तरह के हार डिजाइन करवा सकती हैं लेकिन अगर आप रेंट पर खरीदना चाहती हैं तो आपको मार्केट में ऐसे हार की काफी कॉपी मिल जाएंगे जिन्हें आप रेंट पर ले सकती है. तो चलिए डालते है इन खूबसूरत हार पर एक नजर... 

एक्ट्रेस सोनम ने शादी पर अपनी पारंपरिक ज्वैलरी पहनी थी जिसमें उनका लॉन्ग नेकलेस काफी अट्रेक्टिव था.  आप टेंपल स्टाइल में भी रानी हार ट्राई कर सकती हैं जोकि यूनिक लुक देगा. 

पर्ल वाला यह लॉन्ग नेकलेस आप चाहे तो किसी वेडिंग फंक्शन में भी ट्राई कर सकती हैं. टेंपल डिजाइन्स वाला लॉन्ग हार भी काफी खूबसूरत है जो रॉयल लुक के लिए परफेक्ट ऑप्शन है. ग्रीन एमरल्ड स्टोन विद पर्ल वर्क वाला रानी हार भी काफी अट्रेक्टिव है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।