इंटरनेट पर अक्सर ही बहुत सी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में एक बार फिर एक प्रेग्रनेंट महिला की प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, ये तस्वीरें इस वजह से वायरल हो रही हैं क्योंकि इन फोटोज में महिलाओं के पेट पर कई सारी मधुमक्खियां दिखाई दे रही हैं.

बेथनी करुलाक-बेकर नाम की इस महिला ने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की पिक्स को फेसबुक पर शेयर किया है. इन पिक्स में भले ही बेथनी के पेट पर कई सारी मधुमक्खियां हैं लेकिन फिर भी वह काफी शांत और हंसते हुए पोज करते हुए दिखाई दे रही हैं. बेथनी की इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी नजर आ रहा है. हालांकि, इसके बाद भी बेथनी की इन तस्वीरों पर कई लोग नकारात्मक कमेंट्स कर रहे हैं.

हालांकि, आपको बता दें कि बेथनी की फेसबुक प्रोफाइल और पिछले साल उनके द्वारा Steamboatpilot को दिए गए उनके एक इंटरव्यू के मुताबिक, वह Outlaw Apiaries की फाउंडर हैं और उनका मधुमक्खियों के साथ एक खास कनेक्शन हैं. बेथनी और उनके पति ने साल 2017 में इस कंपनी को शुरू किया था और दोनों 500 से भी अधिक मधुमक्खियों को पाल रहे हैं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।