भोपाल. राजधानी भोपाल में रिश्तेदारों द्वारा किये गये सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता किशोरी द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक कोलार रोड इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बनी किशोरी ने फांसी लगा ली. आरोपितों के परिजन केस वापस लेने को लेकर किशोरी को प्रताडि़त कर रहे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

कोलार थाना प्रभारी टीआई सुधीर अरजरिया के मुताबिक इलाके में रहने वाली 14 वर्षीय ने 1 जुलाई को घर में फांसी लगा ली थी. चचेरी बहन के देख लेने के कारण उसे फौरन फंदे से उतारकर परिजनों ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती करा दिया था. इलेज के दौरान बुधवार रात किशोरी ने दम तोड़ दिया.

रिश्तेदारों ने किया था दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक 16 जनवरी को घर में अकेला पाकर किशोरी के साथ उसके फूफा और मामा ने दुष्कर्म किया था. कई दिनों तक डरी-सहमी रहने के बाद किशोरी ने 26 फरवरी को घटना के बारे में अपनी नानी को बताया था. शिकायत मिलने पर कोलार पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया था. मामला दर्ज होने के बाद से आरोपितों के परिजन किशोरी और उसके परिवार वालों को मामला वापस लेने के लिए परेशान कर रहे थे. पुलिस इस मामले में किशोरी के परिवार वालों के बयान दर्ज कर कार्रवाई करेगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।