मुंबई. रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए 49 और 69 रुपये वाले के दो सस्ते प्लान लांच किये हैं. इन प्लान्स में यूजर्स को जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का भी फायदा मिलता है. इसके अलावा, इन प्लान्स में आपको और भी कई सुविधायें मिलेंगी.

जियो के 49 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को कुल 2जीबी डेटा मिलता है. प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है. दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए 250 नॉन जियो मिनट मिलते हैं. प्लान में यूजर्स को 25 एसएमएस मुफ्त भेज सकते हैं. जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है.

जिया के 69 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 7जीबी डेटा मिलता है. प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है. दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 250 नॉन जियो मिनट मिलते हैं. प्लान में 25 एसएमएस मुफ्त हैं. इसके साथ ही यूजर्स को जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।