अनलॉक 2 चल रहा हैं, शादी-विवाह के समारोह में लड़कियां शादी से जुड़ी अपनी हर ख्वाहिश पूरी कर रही हैं, फिर बात डिजाइनर लहंगे से लेकर ज्वैलरी की क्यों ना हो! ज्वैलरी में सबसे खास नेकलेस, ईयररिंग्स के अलावा अगर कोई चीज होती हैं तो वो नथ। मार्केट में वैसे तो आपको ज्वैलरी से मैचिंग नथ के काफी डिजाइन्स मिल जाएंगे लेकिन आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट डिजाइन्स लेकर आए है जोकि आपकी ब्राइडल लुक को और भी ग्रेस देंगे।

आजकल लड़कियां भारी-भरकम ज्वैलरी के बजाए सिंपल-सौबर गहने पहनना पसंद करती है। तो क्यों न नथ का यह सिंपल लेकिन बड़े साइज ट्राई किया जाए जोकि आपके लुक की ग्रेस बढ़ाने में मदद करेगा। मीडियम साइड की यह नथ भी गर्लिश लुक के लिए परफेक्ट हैं जिसे आप पर्ल या स्टोन दोनों ही वर्क में चूज कर सकती हैं। 

पर्ल चैन विद एनटिक डिजाइन्स वाली यह नथ भी काफी सूट करेगे जोकि क्लासी लुक भी देगी।  अगर आप भारी-भरकम ज्वैलरी पसंद करती हैं तो नथ का यह हैवी डिजाइन चूज कर सकती हैं।  साइज में छोटी लेकिन एनटिक डिजाइन वाली यह नथ भी काफी ट्रेंड में है जो उन ब्राइड्स के लिए परफेक्ट ऑप्शन है जिन्हें कम ज्वैलरी पहनने का शौक हो। 

यह घुंघरू वाले डिजाइन वाली नथ भी ट्राई की जा सकती हैं जोकि इन दिनों ट्रेंड में भी खूब है। सिंपल-सौबर में तो नथ डिजाइन का यह ऑप्शन भी बेस्ट हैं क्योंकि यह ना तो ज्यादा हैवी हैं और ना ही ओवर।  अगर आप ओवरसाइज्ड नथ पहनने की शौकीन हैं तो अपनी शादी पर इस बार इस तरह की डिफरैंट स्टाइल नथ ट्राई करें। 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।