भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने 53 साल के एक शख्स को गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना 4 जुलाई की है. 4 जुलाई को तड़के करीब 4.30 बजे अशोका गार्डन थाने के तहत आने वाले सुंदर नगर इलाके के एक डेयरी मालिक ने तबेले से कुछ आवाज आती सुनी. जब वो उठकर वहां पहुंचा तो उसने पाया कि एक अधेड़ उम्र का शख्स कपड़े पहन रहा था.

उसको पकड़कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो गलती से यहां आ गया था और आगे से नहीं आएगा. हालांकि सुबह होने पर जब डेयरी मालिक ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो हैरान रह गया, क्योंकि उसमें अधेड़ उम्र का शख्स गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते दिख रहा था. इसके बाद डेयरी मालिक ने पास ही में रहने वाले ऑटो चालक के खिलाफ बकायदा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि फरियादी की रिपोर्ट के आधार पर डेयरी के पास ही रहने वाले 53 साल के ऑटो चालक को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ की जा रही है. घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ धारा 377 के तहत केस दर्ज किया गया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।