पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश में कभी क मलनाथ सरकार का गुणगान करने वाली पथरिया जिला दमोह से बसपा विधायक रामबाई के सुर अब बदल गए है, रामबाई एक बार फिर अपने बयानों पर सुर्खियों में आ गई है, उन्होने कहा कि जिसकी सरकार रहेगी हम उसी के साथ रहेगें. वे अब शिवराजसिंह चौहान के गुणगान कर रही हैं. उन्होने पूर्व मंत्री के बेटे सिद्धार्थ मलैया द्वारा उनके खिलाफ खोले गए मोर्चे पर कहा कि मैं पागलो की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं. 

पथरिया जिला दमोह से बसपा विधायक रामबाई ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैं आलतू-फालतू लोगों के बारे में कुछ कहना नहीं चाहती है, जनता उन्हे पहले ही जबाव दे चुकी है, आगे भी ऐसे ही जबाव मिलेगा. उन्होने जयंत मलैया के बेटे ेसिद्धार्थ के विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि पागलों की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं. गौरतलब है कि पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने विधायक रामबाई के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

कांग्रेस के दिवंगत नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड को लेकर अब सिद्धार्थ मलैया ने रामबाई पर निशाना साधा है. सिद्धार्थ मलैया ने लोगों के सामने संकल्प लिया था कि वे देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के आरोपी को सजा दिलाकर रहेंगे. इस मामले में वे रामबाई को घेरते नजर आ रहे हैं. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की रामबाई के रिश्तेदारों ने हत्या कर दी थी. इससे पहले बहुचर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में बसपा विधायक रामबाई की मुश्किलें कम नहीं हो रही है.

सिद्धार्थ मलैया ने 26 जून को दमोह जिले के हटा में बड़ा प्रदर्शन किया था. यह प्रदर्शन रामबाई के खिलाफ किया गया था. देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में रामबाई और उनके पति पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. दमोह में हुई फायरिंग की एक घटना में सोमेश चौरसिया को आरोपी बनाए जाने पर जिले की सियासत गर्माई हुई है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।