लोगों में आपने कई तरह की सनक देखी होगी. कुछ में अजीबोगरीब खाने की सनक होती है. उसमें तो खैर चीन अव्वल है. कुछ में अजीबोगरीब शौक पालने की सनक होती है. अब ब्रिस्बेन में रहने वाली इस लड़की को ही देख लीजिये. इस मैडम को सनक हुई टैटू करवाने की. ये पागलपन इतना बढ़ता चला गया कि इसने अपनी बॉडी में 6 सौ से अधिक टैटू बनवा लिए.

हालत ऐसी हो गई कि इसने अपनी आंखों की पुतलियां भी नीले रंग से रंगवा ली. इस प्रोसीजर में तो वो तीन हफ्ते के लिए अंधी भी हो गई  थी. लेकिन उसकी सनक खत्म नहीं हुई. उसने अपने जीभ भी दो हिस्सों में कटवा लिए. उसे ड्रैगन गर्ल बनना था. इतना ही नहीं, इस लड़की की बॉडी के हर पार्ट की सर्जरी हो चुकी है.

ब्रिस्बेन, क्वींसलैंड में रहने वाली एम्बर लुके इन दिनों चर्चा में हैं. इसने बॉडी मॉडिफिकेशन में अभी तक करीब 90 लाख रुपए खर्च कर दिए हैं. सिर से पैर तक अपनी बॉडी में सुइयां गड़वा चुकी एम्बर ने जब अपना टैटू छिपाया तो उसका रिएक्शन वायरल हो गया. 

एम्बर ने 38 लाख रुपए अपनी बॉडी पर बनवाए 600 टैटू में खर्च किया है. इसमें आंखों को नीले रंग में बदलना भी शामिल है. इस चार घंटे के प्रॉसिजर में एम्बर तीन हफ्ते के लिए अंधी हो गई थी. बाकी के पैसे उसने अपनी बॉडी मोडिफिकेशन में खर्च की है. इसमें अपने होंठों को बीच से कटवाना, ब्रेस्ट सर्जरी, गाल और होंठ की सर्जरी, कान से लेकर बट लिफ्ट तक शामिल है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।