शादी के दिन दुल्हन के लुक को कंप्लीट करने के लिए आउटफिट, ज्वेलरी और मेकअप मायने रखता है उसी तरह ब्राइडल पर्स भी उनकी पर्सनैलिटी को दमदार बना देता है. बात अगर ब्राइडल पर्स के ट्रेंड की करें तो दुल्हनें शादी के लहंगे के साथ डिजाइनर क्लच कैरी करना ही पसंद करती हैं जो न केवल ग्लैमर्स लुक देता है बल्कि ड्रैस के साथ भी आसानी से मैचिंग हो जाते हैं.

मार्कीट में डिजाइनर क्लच की काफी वैरायिटीज है लेकिन फिर भी अक्सर लड़कियां इनको चूज करते समय कंफ्यूज हो जाती है. दरअसल, क्लचेज की ढेरों डिजाइन देखकर लड़कियों को समझ ही नहीं आता कि वो कैसा क्लच चूज करें जो उनकी सभी ड्रैसेज के साथ सूट कर जाए और ट्रैंड में भी रही है.

अगर आपको भी इसी बात की कंफ्यूजन है तो परेशान न हो बल्कि अपनी ब्राइडल शॉपिंग में कुछ ऐसे गिने-चुने क्लच शामिल करें जो ट्रैंडी के साथ आपकी हर तरह की ड्रैसेज के साथ भी सूट कर जाए. चलिए आज हम आपको क्लच के कुछ ऑप्शन दिखाएंगे, जिसे आप न सिर्फ अपने वेडिंग आउटफिट बल्कि शादी के बाद पहनी जाने वाली ड्रैसेज के साथ भी कैरी कर सकती हैं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।