पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के इंदौर व भोपाल में हालात नहीं सम्हल रहे है, इंदौर में एक ही परिवार के 27 लोग कोरोना पाजिटिव निकले है तो भोपाल में आज मंगलवार को 86 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. वहीं जबलपुर में आज पांच की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है. जिसे देखते हुए यही कहा जा रहा है कि इंदौर व भोपाल में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है, जहां पर बुजुर्ग से लेकर मासूम बच्चे तक इसका शिकार हो रहे है. 

बताया जाता है कि इंदौर के हातोद के भोई मोहल्ले में रहने वाले एक ही परिवार के 27 सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आने से हड़कम्प मच गया, पाजिटिव में 86 वर्ष के बुजुर्ग से लेकर 4 साल का बच्चा भी संक्रमित है, इतनी संख्या में पाजिटिव मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने इस इलाके को कंटेन्मेंट जोन बनाकर सील कर दिया है, किसी को भी यहां आने जाने नहीं दिया जा रहा है. अधिकारियों की माने तो संक्रमित परिवार मछली बेचने का कारोबार करता है, जहां पर व्यवसाय किया जाता रहा उस सड़क पर सब्जियां व मछली बेचना भी प्रतिबंधित कर दिया है. इसके अलावा छाटी, ग्वालटोली में कोरोना के 6 संक्रमित मिले है. वहीं नंदबाग कालोनी, बाणगंगा धोबी मोहल्ला, किशनगंज, महू, ब्रजेश्वरी एनेक्स ऐसे क्षेत्र है जहां पर पहली बार कोरोना संक्रमित मिले है. वहीं राजधानी भोपाल में आज मंगलवार को 86 लोगों की रिपोर्ट कोरोना  पाजिटिव आई है, यहां पर इतनी अधिक संख्या में कोरोना के पाजिटिव केस आने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है, नए संक्रमित मामले सामने आने के बाद यह संख्या 3261 पर पहुंच गई है. यहां पर अरेरा कालोनी में एक वर्ष के बच्चे सहित परिवार के 6 लोगों कोरोना संक्रमित मिले है. 

जबलपुर में पांच और कोरोना पाजिटिव मिले- 

यदि जबलपुर की बात की जाए तो आज मंगलवार को दोपहर में दो की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी, इसके बाद शाम को आईसीएमआर की एनआईआरटीएच लैब से मिली जांच रिपोर्ट्स में कोरोना के तीन और पॉजिटिव प्रकरण सामने आये हैं . कोरोना पॉजिटिव मिले व्यक्तियों में उडिय़ा मोहल्ला छोटी ओमती निवासी 46 वर्ष की महिला एवं 29 साल का युवक तथा भारतीय खादी भंडार के संचालक का पुत्र उम्र 22 वर्ष शामिल है. भारती खादी भंडार के संचालक पूर्व में कोरोना संक्रमित पाये जा चुके हैं. जबकि उडिय़ा मोहल्ला के कोरोना पॉजिटिव महिला और युवक इस क्षेत्र के पूर्व में पॉजिटिव मिली महिलाओं के सम्पर्क में रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।