भोपाल. मप्र में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में इंदौर और भोपाल में रोजाना बड़ी संख्या में नये कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं. कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिये सरकार ने मास्क लगाना अनिवार्य किया हुआ है, लेकिन इसके बावजूद लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं.

इसे देखते हुये भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने सोमवार को जिले में कोरोना को लेकर बैठक की और धारा 144 के तहत आदेश जारी करते हुए कहा कि कोविड-19 में जारी प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर अब संबंधित शख्स को कोरोना वॉलिंटियर्स के रूप में ड्यूटी करनी होगी.

भोपाल कलेक्टर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सोमवार की रात को इस बारे में एक ट्वीट भी किया गया है. बताया जा रहा है कि अनलॉक होने के बाद से भोपाल में कोरोना के मामले कम होने के बजाय तेजी से सामने आ रहे हैं. भोपाल में अबतक 3155 कोरोना के मरीज सामने आ चुके हैं और करीब 113 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं औसतन रोजाना 20 से 30 नए मामले सामने आ रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।