लखनऊ.  पुलिस के हत्थे चढ़े गैंगस्टर विकास दुबे के खास साथी दयाशंकर अग्निहोत्री ने चौंकाने वाले खुलासे किये हंै. दयाशंकर ने बताया कि दबिश से पहले ही विकास के पास एक फोन कॉल आया था, जिसके बाद विकास ने अपने कुछ साथियों को असलहे के साथ बुलाया. दयाशंकर ने बताया कि विकास ने उसी के नाम से लिए गए बंदूक से पुलिस पर गोलीबारी की.

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि जब दबिश होने वाली थी उससे कुछ घंटे पहले विकास को एक फोन कॉल आया था, जिसमें दबिश के बारे में बताया गया था. हो सकता है ये कॉल थाने से भी हो. दयाशंकर ने बताया कि फोन कॉल के बाद विकास ने अपने 10-15 साथियों को बुलाया, जो असलहे के साथ थे, इसके बाद ही घटना को अंजाम दिया गया.

दयाशंकर ने बताया कि विकास किसी भी घटना से पहले बगिया में बैठक करता था. वो वहीं पर सभी लोगों के साथ बैठता था. घर के भीतर किसी भी तरह की प्लानिंग नहीं होती थी. घर के अंदर सिर्फ ग्रामीण ही जाते थे.

वहीं एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया कि विकास दुबे और उसके गैंग के लोग पुलिस के शव को जलाने की तैयारी में थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्या के बाद विकास दुबे गैंग ने शवों को एक जगह पर इकठ्ठा किया और गाडी़ के डीजल से जलाने की तैयारी में थे. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।