पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के सागर स्थित मोती नगर में पिता न बन पाने से गुस्साए युवक संजय साहू ने देर रात पत्नी रश्मि बका मारकर हत्या कर दी, शोर सुनकर बीच बचाव करने आई भाभी व भतीजे पर जानलेवा हमले किए, जिससे वे भी गिर गए, इन दोनों को भी मृत समझकर घर से भागे संजय साहू ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली.

इस खूनी खेल की खबर मिलते ही आसपास के लोग पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा तो वह भी स्तब्ध रह गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है. घटना को लेकर आज रविवार को मोतीनगर क्षेत्र में मातम छाया रहा. 

पुलिस के अनुसार सागर के मोतीनगर क्षेत्र में रहने वाला संजय साहू सेल्समैन का काम करता रहा, जिसके बच्चे नहीं हो रहे थे. इस कारण आए दिन किसी न किसी बात को लेकर पत्नी रश्मि से विवाद होता रहा, कई बार परिवार व रिश्तेदारों के ताने भी सुनने पड़ते रहे. आए दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता ही रहा, बीती रात दो बजे के लगभग संजय व रश्मि के बीच फिर विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा कि संजय ने बका निकालकर पत्नी रश्मि पर हमला कर हत्या कर दी.

चीख पुकार सुनकर भतीजा सचिन व भाभी किरण पहुंच गई, जिन्होने रश्मि को खून से लथपथ हालत में देखा तो वह भी चीख पड़ी, लेकिन वे कमरे से बाहर निकलती इससे पहले संजय ने भतीजे सचिन व भाभी किरण भी बका से हमला कर दिया, जिससे दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई और वे दोनों भी कमरे में गिर गए. शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्यों सहित आसपास के लोग भी आ गए, जिन्होने कमरे में फैला खून और तीनों को देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए, इस बीच संजय सभी को धमकाता हुआ घर से भाग गया और टे्रन से कटकर आत्महत्या कर ली.

खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने तीनों को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने रश्मि को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं भाभी किरण व भतीजे सचिन को भरती कर लिया, जहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस तलाश करते हुए रेल लाइन पर पहुंच गई, जहां पर देखा कि संजय साहू भी क्षत विक्षत मृत हालत में पड़ा है. मोती नगर क्षेत्र में हुए घटनाक्रम के बारे में जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया, आज रविवार को सुबह से ही घटनाक्रम को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।