रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा में रविवार 5 जुलाई की सुबह मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन की अज्ञात आरोपित ने गला रेत कर हत्या कर दी. आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है. जावरा सीएसपी पीएस राणावत ने बताया कि शाजापुर निवासी दुल्हन सोनू पिता कमलसिंह यादव परिवार के साथ सुबह ही जावरा आई थी. सोनू की शादी रविवार को नागदा (उज्जैन) के गौरव जैन के साथ होने वाली थी. दुल्हन तैयार होने बहन के साथ ब्यूटी पार्लर गई थी.

पुलिस के अनुसार ब्यूटी पार्लर में अज्ञात युवक आया, जिसने पहले बाहर से फोन लगाया, उसके बाद ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन सोनू की गला रेत कर हत्या कर दी.

अचानक हुए घटनाक्रम से सभी चौंक गए. दुल्हन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है.

घटना के बाद से दुल्हन और दूल्हे दोनों के परिवार में मातम छा गया है. दुल्हन सोनू अपनी शादी के लिए संवरने ब्यूटी पार्लर गई थी.

एक शादी पहले हो चुकी है शादी

सोनू यादव की कुछ साल पहले उज्जैन निवासी युवक से शादी हुई थी, कुछ कारणों से वह रिश्ता टूट गया और तलाक हो गया था. अब यह दूसरी शादी नागदा के जैन समाज के युवक से कर रही थी. मामले की जांच में शाजापुर पुलिस भी जुट गई है, जावरा पुलिस से मामले में जानकारी ली गई है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।