पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में पिछले तीन-चार दिनों में संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है, आज रविवार को भी वृद्ध महिला  व पुरुष की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. जिन्हे उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में भरती कराया गया है. जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 438 तक पहुंच गई है.  

बताया गया है कि मेडिकल कालेज के वायरोलॉजी लैब से आज रविवार को मिली सेम्पल जांच की रिपोर्ट में आईटीआई माढ़ोताल निवासी 70 वर्ष के वृद्ध व 65 वर्षीय वृद्धा की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है, दोनों के घर से कुछ दूरी पर रहने वाला आटो रिक्शा चालक कोरोना पाजिटिव पाया गया था, जिसके संपर्क में आने के कारण वृद्धजन भी संक्रमित हुए है. इसके एक दिन पहले आटो चालक का बेटा भी कोरोना संक्रमित निकल चुका है.

स्वास्थ्य विभाग की टीम उन सभी लोगों को क्वारेंटीन कर सेम्पल जांच के लिए भेज रही है जो लोग आटो रिक्शा चालक के संपर्क में आए है. वहीं वृद्धजन के पाजिटिव आने के बाद उन्हे कोविड केयर में उपचार के लिए भरती किया गया है, जहां पर डाक्टरों की टीम देखरेख में जुटी है.

जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 438 हो गई है, जिसमें 350 स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके, 14 की मौत हुई, अब एक्टिव मामले 74 है. इनमें से भी कुछ और स्वस्थ हो चुके है, जिन्हे जल्द ही डिस्चार्ज किया जाएगा. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।