पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में रेलवे से सेवानिवृद्ध वृद्ध ने कोरोना से तो जंग जीत ली, लेकिन अन्य बीमारियों से वे नहीं लड़ पाए और उनकी मेडिकल अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. वृद्ध की मौत को लेकर जिला प्रशासन भी परेशान है कि उन्हे कोरोना से मौत के मामले में शामिल किया जाए या फिर अलग किया जाए. अभी प्रशासन को मामले में राज्य शासन के निर्देशों क ा इंतजार है. वहीं भरती 6 कोरोना पीडि़तों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है.

बताया गया है कि मेडिकल के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से एक व्यक्ति, जिला अस्पताल के कोविड वार्ड से दो व सुखसागर कोविड केयर सेंटर से तीन कोरोना पीडि़तों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया, डिस्चार्ज किए गए व्यक्तियों में आईटीआई इंदिरा हाई स्कूल माढ़ोताल निवासी 58 वर्षीय पुरुष, पुराना पुल मंसूराबाद की 30 वर्षीय महिला और आशीर्वाद त्रिमूर्ति नगर निवासी 29 साल का युवक शामिल है.

वहीं विक्टोरिया अस्पताल के कोविड वार्ड से बदनपुर शक्तिनगर निवासी 21 साल के युवक और भानतलैया हनुमानताल निवासी 40 वर्षीय पुरुष को छुट्टी दी गई है. मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल से को कोरोना से स्वस्थ होने पर नालंदा बिहार कालोनी कचनार सिटी निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग को डिस्चार्ज किया गया. लेकिन अन्य गम्भीर बीमारियों के उपचार हेतु इन्हें मेडिकल कॉलेज के ही एमआईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में कोविड वार्ड में भर्ती रेलवे के सेवानिवृत्त एससीआई नया मोहल्ला बंगाली मस्जिद निवासी 78 वर्षीय बुजुर्ग की दूसरी गंभीर बीमारियों की वजह से आज मृत्यु हो गई है. मृत्यु के पहले लिये गये इनके कोविड.19 के सेम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई थी.

उन्हें कोरोना से होने वाली मृत्यु में शामिल किया जायेगा अथवा नहीं इस बारे में शासन स्तर में निर्देश मिलने पर फैसला लिया जायेगा. इस तरह जबलपुर में अब तक कोरोना से संक्रमित मिले 436 व्यक्तियों में से 350 स्वस्थ हो चुके हैं और 14 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है. जबलपुर में अब कोरोना के एक्टिव प्रकरण 72 रह गये हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।